Shero Shayari

Best Shero Shayari In Hindi.

Buddy Talk APP

हम-नवा कर ले गे एक दिन सब रक़ीबों को प्यार से दिल जीतने में यह महारत आप की.

ज़मीन से आसमान तक , इश्क़ का ही बोल बाला है, इश्क़ के करने का लेकिन, सभी का ढंग निराला है. इश्क़ करती चकोरी, चाँद उसके दिल में बसता है. इश्क़ की बूँद की खातिर , पपीहा भी तरसता है.

रह रह के जो गूँजे दिल मे धड़कन के साथ, वो धीमी धीमी प्रेम रागिनी तू है.

आदत होगी दिल की इश्क़ और अदा होगी हुस्न-ए दिल की वही, शरत के पलो मे सजी मेफ़िल का नायाब मैखाना होगा.

हम ने हर दुख को मोहब्बत की अनायत समझा, हम कोई तुम थे जो दुनिया से शिकायत करते.

पहली झलक में मैने पसंद तुमको किया, बिन बोले तुमसे आँखों ने सब कुछ कह दिया, दूसरी हे मुलाक़ात में तुमने मेरे दिल को छूह लिया, फिर बिन बोले दिल की डोर को मैने तुम्हारे हवाले कर दिया.

दूरिया से फ़र्क नही पड़ता है, बात तो दिलो की नज़दीकियो से होती है, दिल के रिश्ते तो किस्मत से बनते है, वरना मुलाक़ात तो जाने कितनो से होती है.

मोहब्बत वक़्त के बे-रहम तूफान से नही डरती , उससे कहना, बिछड़ने से मोहब्बत तो नही मरती.

तू अगर दिल पे मेरे, हाथ ही रख दे तो, टूट-ती साँस भी, कुछ दर्र संभाल जाती है.

बेकरार दिल को करार नही आता है, मिलने का हँहे क्यूँ उनको ख़याल नही आता है.

तुम अपनी शाम की तन्हैया मुझे दे दो, बिखरती ज़ुल्फ की परछाईयाँ मुझे दे दो, मे डूब जाऊ तुम्हारे आँखो मे तुम अपने दर्द की गहराइया मुझे दे दो, मे तुम्हे याद करू ओर तुम को ख़बर हो जाए मोहब्बत की वो सचाइया मुझे दे दो.

इश्क़ की वो मेरी इंतेहा पूछते हे, दिल मे जो ये प्यार हे, वो जगह पूछते हे, अपने आप से भी ज़्यादा चाहते हे हम उनको, पर ये इश्क़ की भी वो वजह पूछते हे.

जज़्बात-ए-इश्क़ सब को बताया नही जाता, लग जाता है दिल लगाया नही जाता, जन्नत की बात हो या हो गुलिस्ताँ के रंग, दिल में लगी आग को बुझाया नही जाता.

इश्क़ ने हमे बेनाम कर दिया, हर खुशी से हमे अंजान कर दिया, हमने तो कभी नही चाहा के हमे भी मोहब्बत हो, लेकिन आप की एक नज़र ने हमे नीलाम कर दिया.

तनहाइयों मे मुस्कुराना इश्क़ है, एक बात को सब से छुपाना इश्क़ है, यूँ तो नींद नही आती हमें रात भर, मगर सोते सोते जागना और जागते जागते सोना इश्क़ है.

इश्क़ ने हमे बेनाम कर दिया, हर खुशी से हमे अंजान कर दिया, हमने तो कभी नही चाहा के हमे भी मोहब्बत हो, लेकिन आप की एक नज़र ने हमे नीलाम कर दिया.