Pyar Bhari Shayari

Top Pyar Bhari Shayari In Hindi.

Buddy Talk APP

आपके प्यार को सलाम किया हे, जीने का हर अंदाज़ आपके नाम किया हे, मांग लीजिये आज खुदा से कुछ भी, हमने अपनी हर मन्नत को आपके नाम किया हे.

सब कुछ मेरे पास हे पर दिल कि दवा नहीं हे, दूर वो हमसे हे पर बेवफा नहीं हे. मालुम हे अब भी प्यार करते हे वो हमसे, वो थोड़े ज़िद्दी हे पर बेवफा नहीं हे.

तुम्हारी कातिल निगाहो ने मुज पे वार किया हे, हमने भी जानम तुमसे सच्चा प्यार किया हे.

दीवानो कि आशिकी को कभी ठुकराया नहीं जाता, जिसे प्यार करते हो उसे कभी तरसाया नहीं जाता.

चाँद भी सूरज कि ही किरण से चमकता हे, और फूल खिलने के बाद हे महेकता हे, प्यार करने वाले कहते नहीं, पर उनकी आँखों से प्यार छलकता हे .

तेरे प्यार का सिला हर हाल में देंगे, खुद भी मांगे तो ये दिल को ताल देंगे, अगर दिल ने कहा तुम बेवफा हो, तो इस दिल को भी सीने से निकल देंगे.

जज़्बात मेरे कही कुछ खोए हुए से हैं, कहु कैसे वो तुमसे थोड़ा शरमाये हुए से हैं, पर आज ना रोक सकूँगा जज़्बातो को मे अपने, करते है प्यार हम तुम्ही से पर घबराए हुए से हैं.

जिसको चाहो उसे चाहत बता भी देना, कितना प्यार हे उससे ये जाता भी देना, की कही दिल उसका कही और ना लग जाए, करके इज़हार उसके दिल को चुरा भी लेना, ग़लती से भी रूठे कभी तो उसे माना भी लेना, की बहुत हसीन होता है ये प्यार का रिश्ता, की कभी ग़लती से भी इसे तोड़ ना लेना .

प्यार एक हसीन लम्हा है उसको जीने वाला चाहिए, प्यार एक सपनो की दुनिया है उसमे रहने वाला चाहिए. प्यार एक विश्वास है उस पर साथ चलने वाला चाहिए, प्यार एक खुशी है जिसको बाटने वाला चाहिए, प्यार एक बेजूबा शब्द जिसको बोलने वाला चाहिए, प्यार एक आशिकी है जिसका साथ निभाने वाला चाहिए, प्यार एक गम भी है जिसमे आँसू पोछने वाला चाहिए, प्यार एक साथ सुरो का संगम है जिसमे ताल मिलने वाला चाहिए, प्यार एक दीवानगी है जिसमे खो जाने वाला चाहिए, प्यार एक राज़ है जिसको समझने वाला चाहिए, प्यार एक नादानी है उस्सा बाकचाने वाला चाहिए, प्यार एक खामोशी है जिससे पढ़ने वाला चाहिए, प्यार एक हीरा है जिसको खोजने वाला चाहिए, प्यार एक एहसास है जिसको महसूस करने वाला चाहिए, प्यार एक आधूरा शब्द है उसको पूरा करने वाला चाहिए, प्यार एक रिश्ता है जिसको अपनाने वाला चाहिए, प्यार एक जीवन है जिसके साथ जिंदगी बिताने वाला चाहिए.

लिखी है ये ग़ज़ल सिर्फ़ तेरे लिए, दीवाने बने भी तो सिर्फ़ तेरे लिए, किसी को नहीं देखेंगी अब ये आँखें,नज़रें तरसेंगी भी तो सिर्फ़ तेरे लिए, हर साँस में याद करेंगे तुझे, ये साँस निकलेगी भी तो सिर्फ़ तेरे लिए हर प्यार से प्यारे लगते हो तुम मुझे.. मैने प्यार सीखा भी तो सिर्फ़ तेरे लिए.

उसकी सादगी की कोई इंतेहा नही है, यही तो मेरे प्यार की वजह रही है, माना क उसमे खास कुछ बी नही, पर जो है उसमें वो किसी और में बी तो नही है.

आँसू हे प्यार मे, दर्द हे प्यार मे, दर्द भी हे प्यार मे, हार भी हे प्यार मे, तन्हाई हे प्यार मे, बर्बादी हे प्यार मे, हमको सब पता हे पर क्या करे, हम भी हे प्यार मे.

नज़ारे मिले तो प्यार हो जाता है, पलके उठे तो इज़हार हो जाता है, ना जाने क्या कशिश है चाहत मैं, के कोई अनजान भी हमारी ज़िंदगी का हक़दार हो जाता है

प्यार मे मिलना ज़रूरी नही, प्यार में इज़हार भी ज़रूरी नही, ज़रूरी सिर्फ़ एहसास है जो ज़िंदगी सवारदे , उन्हे पाना या ना पाना ज़रूरी नही.

प्यार वो एहसास है जो मिटाता नही, प्यार वो पर्वत है जो झुकता नही, प्यार की कीमत क्या है हुमसे पूछो, प्यार वो अनमोल हीरा है जो बिकता नही.

तेरे प्यार मे दो पल की ज़िंदगी बहुत है, एक पल की हँसी और एक पल की कुशी बहुत है, ये दुनिया मुझे जाने या ना जाने, तेरी आँखे मूज़े पहचाने यही बहुत है.