Mohabbat Shayari

Top Mohabbat Shayari In Hindi.

मोहब्बत की हद्द है सितारों से आगे, प्यार का जहाँ है बहारों से आगे, वो दीवानों की कश्ती जब बहने लगी, तो बहते बह गई किनारों से आगे.

सूखे पत्तो से मोहब्बत कर लेंगे, हम भी तुम पे ऐतबार कर लेंगे, तुम सिर्फ़ ये कहो की हम तुम्हारे हे, हम ज़िंदगी भर इंतेज़ार कर लेंगे.

दिल को उसकी हसरत से खफ्फा कैसे करू, अपने रब को भूल जाने की ख़ाता कैसे करू, लहू बनकर राग राग मे बस गया है वो लहू को इस जिस्म से ज़ुदा कैसे करू.

आँखों में इश्क़, लब पे ख़ामोशी; अंदाज़ में इकरार, जिस्म में इंकार; कहाँ जाएं मोहब्बत करने वाले; एक तरफ जन्नत, दूसरी तरफ जहन्नुम।

दिल की धड़कन और मेरी सदा है वो, मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है वो, चाहा है उसे चाहत से बड़ कर, मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है वो.

किस्मत से अपनी सबको शिकायत क्यूँ होती है, जो नही मिल सकती उसी से मोहबत क्यूँ होती है, केतने दर्द है राहों मे दिल की, फिर भी दिल को उसी की चाहत क्यों होती है.

मोहब्बत वफ़ा की कभी रुकती नही, प्यार वो हे जिसमे इंसान कभी जुकता नही, हम खामोश हे किसी की खुशी के लिए, वो उनको लगता हे की हमारा दिल दुखाता नही.

जान से भी ज़्यादा उनको मोहब्बत करते थे, याद उन्हे हर पल हर दिन करते थे. अब तो उन गलियो से गुज़र भी नही सकते, जहा बैठकर उनका इंतेज़ार किया करते थे.

हर गली हर जगह दिया जलाना, हर बाग मे फूल खिलाना. इस दुनिया मे सब कुछ कर लेना, सिर्फ़ हम से मोहब्बत मत कर लेना.

रुलाना यहा सबको आता हे, हसाणा भी यहा सबको आता हे, रुला के कोई मनाले वोही सच्चा दोस्त हे, और जो रुला के खुद भी रो पड़े वो सच्ची मोहब्बत हे.

मोहब्बत की बेमिसाल मूरत हो आप, मेरी ज़िंदगी की एक ज़रूरत हो आप, फूल तो बहोत प्यारे होते ही हे, पर फूलो से भी बहोत खूबसूरत हो आप.

आपकी मोहब्बत को सलाम किया हे, ज़िंदगी का हर अंदाज़ आपके नाम किया हे, माँग लो रब से आज कुछ भी हमसे, हमने हर मन्नत आपके नाम किया हे.